Breaking : राजपूत सभा भवन में राजपूतों की प्रेस कांफ्रेंस कल, हो सकता है बड़ा निर्णय, पढ़िए बड़ी खबर

जयपुर : ( Rajput press confrence 2020 ) राजपूत सभा भवन में हो सकती है, कल सभी बड़े राजपूत नेताओं की प्रेस कांफ्रेंस। बीते कई दिनों से राजस्थान की राजनीती का माहौल गरमाया हुवा है, इसकी महत्वपूर्ण वजह है CBI के द्वारा कुख़्यात गैंस्टर आनंदपालसिंह अन्कॉउंटर मामले में अपनी रिपोर्ट सोपे जाना। पिछले दिनों मिडिया जगत में जब यह रिपोर्ट आई और उस रिपोर्ट में 24 बड़े राजपूत नेताओं के नाम दर्ज थे, आरोप था की उन्होंने आनंदपाल मामले में पब्लिक को भड़काया और दंगे करवाए।

इस रिपोर्ट के आते ही  राजपूत समाज में रोष व्याप्त हो गया था। क्योंकि सभी को बड़े लम्बे वक्त से इंतजार था आनंदपाल सिंह एनकाउंटर की जाँच रिपोर्ट का जिसमे उसकी सत्यता का पता लग सके की यह एन्काउंटर सही था या फेक एन्काउंटर की साजिस रची गई थी।

Advertisement

राजपूत समाज के एक संघठन श्री राजपूत करणी सेना ने इस रिपोर्ट के आते ही अपना बयान सोशल मिडिया के हेण्डल पर दिया था जो उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा का है।

“बात राजस्थान के 24 राजपूत नेताओं की नहीं बल्कि पूरे देश में राजपूतों पर हो रहे अत्याचार की है राष्ट्रीय स्तर पर निर्णय लिया जाएगा! – Mahipal Singh Makrana”

वही राजपूतों के और संघठन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, के शीर्ष नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने भी अपने सोशल हैंडल पर अपनी तीव्र प्रतिक्रिया दिखाई थी।

Advertisement

“दंगे तो भड़के ही कहा थे ठाकर तो शांत बैठे थे अगर दंगे भड़के होते तो इतिहास,भूगोल,राजनीति सब बदल चुके होते…
#रणभेरी : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी”

वही आम राजपूतों ने भी सोशल मिडिया पर सरकार के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज करवाया था, कई दिनों से अंदर ही अंदर राजपूतों में इस रिपोर्ट के लिए रणनीति बनाई जा रही थी, किन्तु पब्लिक में कुछ सामने नहीं आ पा रहा था। लेकिन आज श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने अपने ऑफिसियल फेसबुक हेंडल के हवाले से एक बयान दिया, जिससे राजपूतों के मनसूबे कुछ-कुछ साफ़ होने लगे। महिपाल सिंह ने 5 जुलाई ने अपने बयान में कहाँ की कल श्री राजपूत सभा भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है, और उसमे राजपूत समाज कुछ बड़े निर्णय लेगा।

“राजपूत समाज की प्रेस कॉंन्फ्रेंस कल 12 बजे राजपूत सभा भवन ! समाज लेगा बड़ा फैसला !
आरम्भ है प्रचण्ड !! : Mahipal Singh Makrana”

अब इस बयान के आते ही समस्त राजपूत युवाओं में हलचल हो गई और सभी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे है, लेकिन कल प्रेस कांफ्रेंस ( Rajput press confrence 2020 ) में किस चीज पर होगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुवा है। हो सकता है की कल राजपूत सभा भवन में आंनदपाल एन्काउंटर की रिपोर्ट पर कुछ बड़ा बयान हो या फिर पिछले दिनों फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की CBI जाँच को लेकर कुछ माँग रखी जाये। यह तो आने वाला कल ही बता पायेगा।…..जय हिन्द

Leave a Comment